NEET PG Exam 2024 : Postponed हो गया नीट पीजी परीक्षा ।

NEET PG Exam 2024 : Postponed हो गया नीट पीजी परीक्षा ।



नमस्कार दोस्तों IN Hindi Media में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत स्वागत है । आज हम अपने इस लेख के माध्यम से आप सभी को NEET PG Exam 2024 के बारे में जानकारी देने वाले हैं । NEET PG Exam Postponed क्यों हुआ? , नीट पीजी परीक्षा 2024 की नई तिथि कब जारी होगी? , तथा NTA का director general किसे नियुक्त किया गया? आदि से संबंधित संक्षिप्त जानकारी देने वले हैं
 

NEET PG Exam 2024 Postponed : 

हाल ही में NTA द्वारा आयोजित NEET UG Exam 2024 के लीक होने की खबर सामने आयी थी । जिसके बाद NEET विद्यार्थियों में काफी आक्रोश देखने को मिला था। जिसके बाद शिक्षा मंत्रालय ने NTA के director general सुबोध कुमार को उनके पद से हटाया गया था । तथा रिटायर्ड IAS प्रदीप सिंह खारोला को NTA का नया डायरेक्टर जनरल बनाया गया है। 
जिसके बाद NTA द्वारा एक पत्र जारी कर NEET PG Exam 2024 को स्थगित कर दिया गया है । 
अब नीट यूजी परीक्षा लीक मामले की संपूर्ण जांच हो जाने के बाद हो सकता है कि NTA द्वारा नीत पीजी परीक्षा की नई तिथि जल्द ही जारी की जाए। 


आप NTA की official website पर जाकर इससे संबंधित सभी तरह की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । Click here 



महत्वपूर्ण लिंक्स - 

अब आप Pinterest पर आप हमारे द्वारा संचालित किया जाने वाला IN HINDI MEDIA का हर एक पिन और बोर्ड देखने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर फॉलो कर सकते हैं ।


Google News पर सबसे पहले update पाने के लिए आप IN HINDI MEDIA के page को फॉलो कर सकते हैं ।

निष्कर्ष : 

उपरोक्त आर्टिकल में हमने NEET PG 2024 से संबंधित जानकारी प्रदान की है। अगर आप नीट परीक्षा से संबंधित और भी किसी तरह की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप एनटीए की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा दी गई सभी आप लोगों के लिए उपयोगी सिद्ध हो । 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.